एडिटेड विडियो इस्तेमाल कर वसुंधरा पर आरोप लगा रही कॉंग्रेस पार्टी ?

0
7

राजस्थान विधानसभा चुनाव में मतदान में अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं, और ऐसे में तमाम राजनीतिक दल अपनी जीत के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर उनकी आईटी सेल भी दुष्प्रचार करने में कहीं पीछे नहीं है।

इस बीच एक मामला कांग्रेस आईटी सेल का सामने आया है, जिसमें वसुंधरा राजे की वीडियो क्लिप को काटकर गलत तरीके से पेश करने का काम किया गया है। खैर आईटी सेल इस तरीके का काम लगातार कर रही हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस एडिट वीडियो क्लिप के सहारे वसुंधरा राजे पर आरोप लगाया कि वसुंधरा राजे राजस्थान की जनता को भारत माता की जय और नारों के नाम पर वोट लेना चाहती है।

तो वही बीजेपी ने पलटवार करते हुए क्लिप का असली वीडियो सामने पेश कर दिया है, और ऐसे में कांग्रेस के आईटी सेल और कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला की पोल खोलती हुई नजर आ रही है। सियासी जानकारों का कहना है कि कांग्रेस के लिए झूठ बोलना कोई नई बात नहीं है, और खास करके उनके आईटी सेल और प्रवक्ता तो झूठ बोलते रहते हैं। वहीं बीजेपी के नेताओं कहा कि रणदीप सिंह सुरजेवाला को तो यह भी पता नहीं होता है, कि राहुल गांधी कहां जा रहे हैं,और कहां आ रहे हैं।

ऐसे में इनके मुंह से झूठ बोलना कोई नई बात नहीं है, यह कांग्रेस पार्टी के नेताओं का रोज का काम हो गया है। लेकिन डिजिटल इंडिया के जमाने में मतदाता जागरूक हुआ है, और ऐसे में कांग्रेस का दुष्प्रचार और झूठ फैलाने से उसके लिए नुकसान का सौदा साबित हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here