‘पराजित होंगे वैभव गेहलोत’ केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिया बड़ा बयान

0

केन्द्रीय मंत्री एवं प्रदेश भाजपा के प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस तथा राज्य की गहलोत सरकार को निशाने पर लिया है। जावड़ेकर ने आड़े हाथों लेते हुए घेरा और कहा कि इन सबका परिणाम 23 मई को सामने आ जाएगा। जावड़ेकर ने यह बात रविवार को उदयपुर के भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार अपने वादों से मुकर गई है, जनता के साथ विश्वासघात किया है।

लोकसभा चुनाव में जोधपुर सबसे हॉट सीट बनी हुई है। यहां से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह आमने-सामने हैं। जावड़ेकर ने दावा करते हुए कहा कि सीएम अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत सहित सभी कांग्रेस उम्मीदवार पराजित होंगे। 

जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस ने घोषणा की कि 10 दिन में किसानो का कर्जा माफ कर दिया जायेगा लेकिन आज सरकार को बने 100 दिन से भी उपर हो गये लेकिन अभी तक एक किसान का कर्जा माफ नहीं हुआ, यहा तक कि केन्द्र सरकार द्वारा किसानों को साल में एक बार 6 हजार रुपए की सहायता दी जाती है लेकिन राजस्थान सरकार के अडियल रवैये के कारण केन्द्र को अभी तक किसानो की सूची तैयार कर नही भिजवाई जिससे यहा के किसानो को इसका लाभ नही मिल पाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here