गोविंद राम मेघवाल के बाद महेन्द्रजीत मालवीय, कांग्रेस ने फिर एक बार प्रधानमंत्री की मा पर दिया विवादित बयान

0
5

चुनाव में राजनीतिक भाषा की मर्यादा खोती जा रही है। कांग्रेस के पूर्व मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने पीएम मोदी की मां के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग किया है।

इससे पहले भी कांग्रेस के नेताओं ने पीएम मोदी की मां और पिता के लिये अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं । वैसे वैसे नेताओं की जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है । सोमवार को बागीदौरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने प्रधानमंत्री और उनकी मां के बारे में अपशब्द कह डाले।  इस बयान को लेकर जनता में काफी आक्रोश है।

सागवाड़ा से निर्दलीय प्रत्याशी अनिता कटारा पर विवादित बयान का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा की घाटोल विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां को लेकर अपशब्द कहने से भी नहीं चूके ।

उन्होंने मोदी को लेकर हर हर मोदी घर घर मोदी का नारा लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

मालवीय के इस प्रकार के भाषण को लेकर सभा में मौजूद कांग्रेस के कई कार्यकर्ता भी भौचक्के रहे गए। लेकिन मालवीय की दबंगई के कारण किसी ने मुंह खोलने की हिम्मत नहीं कर पाए। इधर इस बयान को लेकर भाजपा में भी आक्रोश है। पार्टी नेता गौरव सिंह राव ने आलोचना करते हुए कहा कि मालवीय केवल वोट के लिए सारी मर्यादाओं को भूल गए हैं। हालांकि इसे लेकर कोई कार्रवाई के बारे में फिलहाल कोई बात सामने नहीं आई है.

इधर भाजपा नेता लाल सिंह पाटीदार ने निर्वाचन अधिकारी को मालवीय के खिलाफ धमकी देने कि शिकायत की है। उन्होंने कहा कि मालवीय और उनकी पत्नी जिला प्रमुख रेशमा मालवीय ने सरपंच विनोद डामोर को चुनाव के बाद जेल भेजने की धमकी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here